कमाने के लिए कोई लक्ष्य निर्धारित करें

कमाने के लिए कोई लक्ष्य निर्धारित करें



7 Ways To Achieve Success, The Japanese Way | Staff Leverage


घबराने का वक्त गुजर गया और डरने का समय भी बीत गया अब करने का का समय है कुछ ना कुछ करिए कुछ न कुछ कमाई है अब चारों और अवस्था एक काम देखिए अवसर पर ज्यादा नजर रखिए जब भी कमाने की बात आती है लोगों के दिमाग में धन ही घूमता।।



सही भी है डन हमारी पहली जरूरत है और कमाने के अवसर मिले इससे अच्छा और क्या है लेकिन धन के साथ साथ कुछ और भी कमा सकते हैं।

पद प्रतिष्ठा व्यवहार ने कि यह सभी कमाने की चीजें हैं इनके साथ अभी दो चीजें और कमाई है स्वास्थ्य व शांति घर में हो या बाहर अब खाली बैठने का समय नहीं रहा इसका पूरा ध्यान रखें कि जो भी करें सावधानी से करें।12 Ways Detachment Will Make You More Successful - Niklas Göke ...



जितना भी कमाए परिश्रम वह ईमानदारी से कमाए अब दोहरी जिम्मेदारी निभानी होगी देशवासियों के साथ यह देश भी धनवान नहीं हुआ तो आत्मनिर्भरता के प्रिया झूठे साबित होंगे।


जब कुछ करने निकले तो भीतर उत्साह सजगता और सावधानी रखना है कुछ कमाने के लिए कोई लक्ष्मी दत्त करना पड़ेगा योजना बनाने पड़ेगी जी उठाता से परिणाम तक भी पहुंचना पड़ेगा ।
राम जब वनवास पर गए तो 14 वर्ष  में ही गुजरना था लेकिन इस दौरान उन्होंने लोकनायक की छवि भी कमाई उन्होंने अर्जित किया एक सुव्यवस्थित संगठित राज्य जो रावण को मारकर मिला था।

अगर सबको खुश करेंगे तो खुद दुखी हो जाएंगे।.. पढ़ने के लिए यहा .Click करे 


इसलिए कुछ अच्छा सोचते चलिए अर्जित करते चलिए बुरा वक्त था जो गुजर गया अब आगे क्या करना है क्या नहीं वह सिर्फ आप लोगों के हाथ में है बीता हुआ समय वापस नहीं आने वाला लेकिन आने वाला समय जरूर आपके पास आएगा।



समय को पहचानो और आगे बढ़ते रहिए।

How to Align Your Career With Your Personal Definition of Success ...



क्योंकि आज दिन तक हमने भी कभी ऐसा नहीं देखा कि पूरा देश नहीं पूरा विश्व एक जगह स्थिर होकर रुक जाएगा यह हमारे जीवन काल का एक इतिहास बन गया है अब वापस हमें भी और अपने देश को भी इस संकट की घड़ी से निकाल कर एक वापस खड़ा करना है देश को भी और हमें भी। अब आपके पास अवसर भी है कुछ करने का क्योंकि अब पूरी दुनिया फिर से सुचारू रूप से शुरू होने की तैयारी में है। जागो उठो और आगे बढ़ो।

Ingredients to be Successful in Life - Asia Inc. 500


हमारी पोस्ट पढ़कर आपको कैसा लगा आपकी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स मैं लिखकर भेजें और हमें बताएं कि हम और किस बात पर चर्चा कर सकते हैं 



धन्यवाद।

पंडित विजय शंकर मेहता

Post a Comment

0 Comments